National

UP NEWS: Police Lathi charge On Candidate and BJP Leaders While Voting

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में अपने-अपने गांवों की सरकार को चुनने के लिए लोगों ने जबरदस्त वोटिंग की और जिले में करीब 70 प्रतिशत से ज्यादा मतदान शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुआ है। और वही जनपद में 9 विकास खण्ड क्षेत्रों के 1060 पोलिंग स्टेशनों के अन्तर्गत 2976 पोलिंग बूथों पर सोमवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान सम्पन्न कराया गया।
और वही मतदाताओं में वोटिंग को लेकर भारी जोश भी देखने को मिला और जनपद में कई गांवों में सुबह छह बजे से ही पोलिंग बूथों पर वोटरों की लम्बी लाइने लग गई ।और जैसे जैसे दिन का तापमान बढ़ा, उसी प्रकार वोटिंग का जोश भी बढ़ता चला गया। इसके साथ ही चुनाव में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए संवेदनशील बूथों पर पुलिस और पीएसी बल के साथ पैरा मिलिट्री फोर्स को भी तैनात किया गया था।
इसके साथ ही  मतदान के दौरान बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रत्येक मतदान केंद्र पर कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए सख्ती की गयी, लेकिन इस सख्ती का असर कहीं कहीं ही नजर आया। ज्यादातर पोलिंग स्टेशनों पर कोविड प्रोटाकाल की लोगो द्वारा जम क्र धज्जियां उड़ाई गई। और इसके साथ ही फर्जी वोटिंग को लेकर क्षेत्र के एक बूथ पर प्रत्याशी हरेन्द्र शर्मा की एक भाजपा कार्यकर्ता कपिल पाल से झडप होने के बाद पुलिस ने खूब लाठियां फटकारी, जिस कारण काफी देर तक हंगामा होता रहा।नई मंडी थाना क्षेत्र के गांधी कॉलोनी के पी आर  स्कूल में पुलिस द्वारा प्रत्याशियों पर लाठीचार्ज किया गया है।पुलिस ने लाठीचार्ज के दौरान तीन लोगों को  गिरफ्तार किया । और वही इस दौरान मतदान केंद्र पर हंगामा कर रहे प्रत्याशियों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।पुलिस ने हंगामे के बाद हरेंद्र शर्मा के भाई, प्रत्याशी अमित पाल,उमेश धीमान समेत कई को हिरासत में ले लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button