Punjab-Chandigarh

चन्नी का कांग्रेस का मुख्यमंत्री चेहरा बनना  रेत माफिया की जीत: सरदार सुखबीर सिंह बादल

पार्टी प्रत्याशी हरपाल जुनेजा के पक्ष में प्रचार करने यहां आए अकाली दल अध्यक्ष ने कहा, ‘‘ यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि रेत माफिया ने कांग्रेस आलाकमान पर भी जीत हासिल की है, और पार्टी पर अपना उम्मीदवार थोपा है। लोगों ने श्री चरनजीत सिंह चन्नी को देखा है और इस कदम से निश्चित रूप से पंजाब में लूट और भ्रष्टाचार को मजबूती मिली है। लोग निश्चित रूप से 20 फरवरी को कांग्रेस पार्टी को करारा जवाब देंगें।

जनसभा को संबोधित करते हुए सरदार सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पिछले पांच सालों में पंजाब की उन्नति को पीछे की ओर लेकर जाने की अध्यक्षता की थी। ‘‘ कैप्टन अमरिंदर ने एक भी विकास कार्य यां बुनियादी ढ़ांचा प्रोजेक्ट शुरू नही किया। यहां तक कि उन्होने अपना हलका भी छोड़ दिया, जिसने उन्हे बड़े अंतर से चुना था। वे उनकी शिकायतें सुनना और उनकी समस्याओं का समाधान करना भूल गए। यहां तक कि  उन्होने हलके के लोगों से मिलने की भी परवाह तक नही की।

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के बारे में बोलते हुए अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि वे  कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरह पंजाबियों को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं। ‘‘ केजरीवाल को बदलाव के बारे में बात करने का शौक है और दिल्ली मॉडल की बातें करते हैं। अगर हम दिल्ली मॉडल को देखें तो हमें पता चलेगा कि इसमें किसानों को मुफ्त बिजली यां बुढ़ापा पेंशन, आटा-दाल यां शगुन योजना जैसी सामाजिक भलाई योजनाओं के लिए कोई जगह नही है। उन्होने कहा कि यह भी सच है कि केजरीवाल पंजाब के नदी जल को हरियाणा और दिल्ली स्थानांतरित करने के पक्ष में हैं। सरदार बादल ने कहा कि केजरीवाल ने पंजाब के थर्मल प्लांटों को बंद करने और किसानों को पराली जलाने के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। उन्होने कहा कि ‘‘ पंजाबी ऐसे व्यक्ति पर कभी भरोसा नही करेंगें और अपना भविष्य उसे कभी नही सौंपेंगें।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button