Bollywood

कैमरे के सामने बोल्ड हुई मिर्जापुर की डिम्पी पंडित, कराया ऐसा फोटोशूट; फैंस बोले- Uff

मेजन प्राइम वीडियो की सुपरहिट वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) को खूब पसंद किया गया. इस सीरीज में नजर आया हर किरदार अपने आप में बहुत खास और दिलचस्प था. इसी शो डिम्पी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हर्षिता गौर (Harshita Gaur) भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं.
कैमरे के सामने फ्लॉन्ट की बिकिनी
हर्षिता (Harshita Gaur) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में वह नॉटेड टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं लेकिन दूसरी फोटो में उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. उन्होंने कोट का बटन खोलकर फोटोशूट करवाया है जिससे फैंस के दिलों में खलबली मच गई है.सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं हर्षिता


हर्षिता अपने चहाने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. वैसे, वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में डिम्पी पंडित का रोल निभाने वाली हर्षिता रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. पिछले कुछ समय से उनकी बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है.


हॉटनेस देख फैंस भरने लगे आहें
एक्ट्रेस ने इन फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, आप लेंस के सामने झूठ नहीं बोल सकते हैं. फैंस ने हर्षिता (Harshita Gaur) की तारीफ में जमकर कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, हॉटी. दूसरे ने कमेंट किया, आग लगा दी उफ्फ. किसी ने कमेंट किया, हॉनेटस ओवरलोडेड. इसके अलावा फैंस ने फायर इमोजी के जरिए हर्षिता को कॉम्प्लिमेंट दी है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button