World

महिला पर सवार है अजीबोगरीब सनक, खींच-खींचकर बढ़ा डाले हैं कानों के छेद !

दुनिया में तरह-तरह के लोग मौजूद हैं और उनके शौक का क्या ही कहना ? कोई शरीर को नीले रंग में रंग रहा है, कोई काले रंग में. कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बेवजह ही सर्जरी कराकर अपनी शक्ल बदल देते हैं. एक ऐसी ही महिला के सिर पर जुनून सवार था कि उसके कानों का निचला हिस्सा सबसे लंबा हो, जिसके लिए उसने अपने कान के छेद को खींच-खींचकर बढ़ा लिया.
महिला को है अजीबोगरीब सनक
डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, बियांका फेरो (Bianca Ferro) नाम की महिला इस अजीबोगरीब सनक के जरिए दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं. उन्होंने 13 साल की उम्र से ही अपने कान के छेद को खींच-खींचकर बढ़ाना शुरू कर दिया था. आज उनके कान का छेद 3.3 इंच लंबी हो चुका है. बियांका 24 साल की हैं, और अमेरिका के न्यू जर्सी में रहती हैं. वह पेशे से टैटू आर्टिस्ट भी हैं.
बियांका को बॉडी मॉडिफिकेशन करने का बहुत शौक है. वह जब तक स्कूल में थीं, तब तक लोग उन्हें मोटा कहकर चिढ़ाते थे. इसके बाद उन्होंने खुद को प्यार करना सीखा और दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए अपने कानों के छेद को बड़ा करने लगीं. वह अक्सर ही अपने कानों को खींचती रहती थीं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने मां-बाप को भी नहीं दी थी. हालांकि जब वह अपने कान को खींचती थीं तो उन्हें घर में टोका जाता था, लेकिन उन्होंने किसी की भी बात नहीं सुनी.


विश्व रिकॉर्ड तोड़ना चाहती है महिला
अब तक बियांका ने अपने कान खींच-खींचकर 3.3 इंच यानि 86 मिलीमीटर लंबे कर लिए हैं, जबकि उन्हें विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिए इसे 4.1 इंच यानि 105 मिलीमीटर तक पहुंचाना है. बियांका इसके लिए हर कोशिश कर रही हैं. वे कानों में अजीबोगरीब गहने पहनती रहती हैं. उनका कहना है कि अपने कान उन्हें बेहद पसंद हैं और वे धीरे-धीरे इन्हें और बढ़ा रही हैं. बियांका को पूरी उम्मीद है कि एक दिन वे वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने में कामयाब हो ही जाएंगी. इसके अलावा उन्होंने अपने शरीर पर 16 साल की उम्र से ही ढेर सारे टैटू भी बनवा रखे हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button