Punjab-Chandigarh

Deep Sidhu Released: Delhi Court Released Deep Sidhu in Red Fort Rioting

गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में सजा काट रहे पंजाबी अदाकार दीप सिद्धू की एक बड़ी खबर सामने आ रही है।दरअसल दिली की तीस हजारी कोर्ट ने दीप सिद्धू के बारे में आज  एक बड़ा फैसला लिया गया  है। बता दे की सिद्धू पर भीड़  को भड़काने का और हिंसा करने का आरोप है और दिल्ली पोलिस ने सिद्धू को हरयाणा के करनाल  से गिरफ्तार किया था। जिसके बारे में आज दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। फैसला ये है की  लालकिले पर हुई हिंसा मामले में  आरोपी दीप सिद्धू को आज  जमानत दे दी गई है ।
बता दे की बीते दिनों जमानत याचिका पर बहस के दौरान बचाव पक्ष ने कहा कि उनका मुवक्किल भीड़ को जुटाने में शामिल नहीं था।और तीस हजारी कोर्ट में दीप सिद्धू की तरफ से जमानत याचिका पर बहस  करते हुए वकील अभिषेक गुप्ता ने कहा था कि यह प्रदर्शन किसान नेताओं ने आयोजित किया था। उनका मुवक्किल किसी किसान यूनियन का सदस्य नहीं है। उस पर लगे भीड़ इकट्ठा करने और भड़काने के आरोप सरासर गलत हैं।

Deep Sidhu sent to 7-day remand, police say he was main instigator in  Republic Day violence | Hindustan Times

गौरतलब है की  दीप सिद्धू को जमानत देते हुए अदालत ने कुछ शर्तें रखीं हैं. दीप सिध्दू से अदालत ने कहा है कि वो अपना पासपोर्ट इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर के पास जमा कराएंगे.इसके साथ ही  सिद्धू जो फोन नंबर यूज करेंगे उसे इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर को दर्ज कराएंगे. और हर महीने की पहली और पंद्रहवीं तारीख को अपनी लोकेशन बताएंगे. साथ ही दीप सिद्धू के लिए ये भी शर्त रखी गई है कि वो  चौबीस घंटे अपने फोन की लोकेशन ऑन रखेंगे और कभी भी अपना फोन स्विच ऑफ नहीं करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button