Punjab-Chandigarh
Trending

CM Captain Amarinder Singh Seeks Help From Radha Soami Beas To Fight Against Covid19

पुरे देश में कोरोना अपना विकराल रूप ले चूका है  जिसके कारण मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है जिसके चलते अब पंजाब में भी कोविड 19 के केस बढ़ते जा रहे है। जिन्हे देखते हुए पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों पर चिंता ज़ाहिर करते हुए , राज्य में कोविड के विरुद्ध लड़ाई में अब राधा स्वामी सत्संग ब्यास के सहयोग की मांग की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने सभी जिलों के डिप्टी कमिश्नरों को भी उनकी अलग-अलग शाखाओं में अधिकारिक प्रतिनिधियों से तालमेल बनाने के आदेश दिए हैं।
सतसंग ब्यास के मुखी बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों को लिखे पत्र में मुख्यमंत्री ने उनको कोविड मरीजों के इलाज के लिए सभी शाखाएं उपलब्ध करवाने और इस उद्देश्य के लिए अटैडैंट तैनात करने की अपील की है। उन्होंने डेरा बियास के मुखी को राज्यभर में कोविड प्रभावित लोगों के लिए दवाएं और अन्य राहत सामग्री के रूप में सहायता देने की भी गुज़ारिश की है।
कैपटन ने कहा कि  राज्य सरकार ‘मिशन फतेह’ के अंतर्गत कोविड मरीजों के बेहतर इलाज को यकीनी बनाने के लिए ठोस प्रयास कर रही है, लेकिन लगातार बढ़ रहे मामलों के मद्देनजर धार्मिक संस्थाओं, गैर-सरकारी संस्थाओं और अन्य ऐसी जत्थेबंदियों के व्यापक सहयोग की जरूरत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button