Bollywood

ट्रांसपेरेंट सलवार ने बिगाड़ा आलिया भट्ट का लुक, वरुण धवन ने उठाया हाथ में; कैप्चर किए गए उफ़ मोमेंट, देखें वीडियो

अभिनय के मामले में आलिया भट्ट का कोई मुकाबला नहीं है। उन्होंने लंबे समय में अपने दम पर इंडस्ट्री में वह मुकाम हासिल किया है, जिससे आज भी कई सेलेब्स दूर जा रहे हैं। आलिया का फैशन सेंस भी कमाल का है। वह जो भी ड्रेस पहनती हैं उन्हें फैशन ट्रेंड बनने में देर नहीं लगती लेकिन एक बार उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन ली कि सबके सामने उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी।
कैमरे में कैद हुआ आलिया का उफ़ लम्हा
दरअसल, बात यह है कि साल 2014 में आलिया की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने वरुण धवन के साथ काम किया था। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने कुछ ऐसा किया जिससे आलिया खुलेआम ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। इसका एक वीडियो भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.
सबके सामने शर्मिंदगी का शिकार
फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में आलिया भट्ट ट्रांसपेरेंट सलवार में नजर आईं। वीडियो में देखा जा सकता है कि इवेंट के दौरान वरुण अचानक आलिया भट्ट को गोद में उठा लेते हैं, जिससे पारदर्शी सलवार पहनने के कारण आलिया का ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है. इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं, जिसके चलते आलिया को जमकर ट्रोल किया गया।

आलिया भट्ट फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक आलिया के काम की काफी तारीफ हुई है। अब आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा आलिया के पास ‘जी ले जरा’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘आरआरआर’ जैसी फिल्में हैं जिनके रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button