Zara Hatke

7 महीने के बाद, डॉक्टरों ने सर्जरी के बाद पेट से निकाला मोबाइल

  The Mirror Time | November 18, 2020

 story by sumanpreet 

डॉक्टर को धरती के भगवान का दर्जा दिया गया है। आपने अब तक सुना होगा कि सर्जरी कर डॉक्टर ने इतनी बड़ी ट्यूमर या पथरी निकाली मरीज को नई जिंदगी दी है लेकिन एक और अनोखा मामला सामने आया है। डॉक्टर ने सजर्री पर एक शख्स के पेट से मोबाइल फोन बाहर निकाला है।

इस बंदे ने अपने दोस्तों के साथ हंसी मजाक के दौरान मोबाइल फोन पेट में चला गया। पहले तो वह नेचुरल तरीके से बाहर निकालने की कोशिश करता रहा है लेकिन अंत में उसे डॉक्टर के पास जाना पड़ा।
एक रिपोर्ट के अनुसार, शख्स ने दोस्तों के साथ एक प्रैंक किया जिसके चक्कर में मोबाइल फोन पेट में उतर गया। बताया जा रहा है कि प्रैंक में वह मोबाइल को निगल कर उसकी घंटी दोस्त को अपने पेट से सुनाना चाहता था। लेकिन यह मजाक उसी पर ही भारी पड़ गया। मोबाइल फोन उसके पेट में जाकर अकट गया। इतना सब कुछ होने के बाद भी वह डॉक्टर के पास नहीं गया। मोबाइल को पेट से बाहर निकाल ने के लिए वह कई घरेलू नुस्खे आजमाता रहा। आपको यह जानकर ताज्जूब होगा कि अपने घर के किचन में रखी चीजें खा-खाकर सात महीने बीता दिए। बढ़ती परेशानी को देखकर उसको डॉक्टर के पास जाने का फैसला किया। वह नॉर्थ कैरो के बेनहा में एक स्टेट अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने गया। वहां पर डॉ मोहम्मद अल जहर ने उसका अल्ट्रासाउंड करवाया। अल्ट्रासाउंड को देखकर डॉक्टर के होश उड़ गए। शख्स के पेट में मोबाइल अटका हुआ नजर आ रहा था,सजर्री कर उस बंदे के पेट से मोबाइल को बाहर निकाला गया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button