Zara Hatke

30 लोगों को मारकर उनके मांस को अचार बनाकर खाया ,रूस का एक कपल ने,पढ़िए पूरी खबर !

  The Mirror Time | October 27, 2020  

इंटरनेशनल डेस्क: कोरोना वायरस को लेकर जहां एक तरफ सारी दुनिया में डर का माहौल है तो वहीं रूस में पुलिस ने एक ऐसे कपल को गिरफ्तार किया है जो कि पिछले 30 साल से इंसानों को मौत के घाट उतार कर उनका अचार बनाकर खाते थे। गिरफ्तारी के बाद जब इस कपल दिमित्री बाकेशेव और उसकी पत्नी नतालिया ने अपने राज खोले, तो उसे सुनकर पुलिस के पैरों तले जमीन निकल गई।


यह घटना 2017 में रूस के क्रासनोदर शहर में पुलिस को गश्त के दौरान एक मोबाइल फोन मिला जिसमें उन्हें एक ऐसी फोटो दिखाई दी जिसमें एक आदमी मानव शरीर के साथ सेल्फी ले रहा था। इस तस्वीर को देखने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर सेल्फी लेने वाले शख्स की तलाश शुरू की। छानबीन के दौरान पुलिस दिमित्री बाकेशेव और उसकी पत्नी नतालिया को क्रासनोदर शहर से गिरफ्तार किया। पुलिस से पुछताछ के दौरान इस कपल ने स्वीकार किया
कि उन्होंने सबसे पहले शिकार 1999 में किया और उन्होंने 18 सालों में 30 से अधिक लोगों को मारकर और उनके मांस से अचार बनाकर उसे लोकल रेस्टोरेंट में बेचा था।
दरअसल नतालिया पेशे से नर्स है। तालिया इंसान के मीट के बिस्‍कुट बनाकर लोकल रेस्‍टोरेंट में उनकी सप्‍लाई करती थी। खबरों में कहा जा रहा है कि मनोवैज्ञानिक ने नतालिया की जांच भी की और मानसिक रूप से स्‍वस्‍थ बताया है। जब पुलिस ने कपल के घर की तलाशी ली तो उनके फ्रीजर से इंसान का कटा हुआ सिर और संतरे रखे मिले। इसके साथ ही इंसानी मीट के चार का एक जार और 19 खालें भी मिली है। इस मामले के बाद रूस के कई शहरों में सनसनी फैल गई थी और इस मामले में दिमित्री को 12 साल की सजा मिली जब के नतालिया को 11 साल की सजा मिली ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button