Facts In HindiNational

खुशखबरी: ZoomCar के व्हीकल होस्ट प्रोग्राम से कमा सकते हैं लाखो रुपय, जानिए कैसे

Shiv Kumar:

New Delhi, 18 December: घरेलू कार शेयरिंग मार्केटप्लेस ZoomCar ने गुरुवार को अपने वाहन होस्टिंग कार्यक्रम की घोषणा की, जिसके तहत वाहन मालिक कंपनी के प्लेटफॉर्म पर निजी कारों को साझा (Share) कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि इस कार्यक्रम के तहत वाहन मालिक को क्या लाभ होगा और जुमकर कितने शहरों में यह सुविधा शुरू कर रहा है।

इस कार्यक्रम के तहत कार मालिक अब जुमकर के माध्यम से अपनी सुविधानुसार अपनी कार साझा (Share) कर सकते हैं। उदाहरण के तौर पर अगर आप एक हफ्ते से कहीं नहीं जा रहे हैं और आपकी कार घर पर खड़ी है तो इस दौरान आप इस प्रोग्राम के तहत जूमकर पर अपनी कार शेयर कर पैसे कमा सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि ज़ुमकार पेमेंट को सीधे वाहन मालिक के बैंक खाते में डालते है।

Zoomcar raises $30 million from Sony fund, others in fresh round

ज़ुमकर निजी मालिक के वित्तीय पक्ष को ध्यान में रखते हुए अतिरिक्त सुविधाएं भी दे रहा है। उदाहरण के लिए, व्यक्तिगत वाहन मालिकों को प्लेटफॉर्म पर उच्च गुणवत्ता वाले होस्ट रेटिंग से जुड़े अतिरिक्त प्रोत्साहन के साथ 10,000 रुपये का ज्वाइनिंग बोनस दिया जाता है। यह बाजार में शुरुआती होस्टिंग के लिए नवीनतम मेजबान प्रोत्साहन भी प्रदान करता है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button