Punjab-Chandigarh

आप पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष तेजिंदर मेहता के नेतृत्व में लोगो ने बिजली बिलों को जलाकर सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

News by Shiv Kumar

पटिआला में इन दिनों आम आदमी पार्टी की तरफ से कैप्टन सरकार द्वारा चुनावों से पहले किए वायदों को उन्हें याद करवाते व जनता के सामने कैप्टन सरकार का झूठ वाला मुखोटा उठा लोगों को बड़े स्तर पर जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है। जिसके चलते आप पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष शहरी तेजिंदर मेहता व पूर्व ब्लॉक प्रधान मुख्तयार सिंह गिल के नेतृत्व में वार्ड नं. 32 गांव अराइमाजार में लोगों के साथ बिजली बिलों को जलाकर भारी भरकम बिजली बिलों का विरोध किया गया।
      जानकारी देते तेजिंदर मेहता व मुख्तयार सिंह गिल ने बताया कि आज का उक्त प्रोग्राम वार्ड नं. 32 के गांव अराइमजारा में हरप्रीत सिंह ढीठ के नेतृत्व में किया गया। जहां वार्ड से संबंधित लोगों को इकट्ठा कर उन्हें कैप्टन सरकार के किए हर झूठे वायदे से अवगत करवाते बिजली के बिल जलाए गए। उक्त नेताओं ने कहा कि पार्टी कैप्टन सरकार द्वारा दी जा रही महंगी बिजली के मुद्दे को घर घर तक पहुंचाएगी, जिसके तहत हर गांव व हर मोहल्ले में जन सभाएं की जाएंगी। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फ्लैक्स लगा कर छोटे कारोबारियों को पांच रुपए प्रति यूनिट बिजली देने का वादा किया है, जो कि सरासर झूठ का पुलिंदा है। किसी भी कारोबारी को पांच रुपए यूनिट बिजली नहीं दी जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि सभी लोग अपने घरों में मिल रही महंगी बिजली के रोष स्वरूप बिल जलाएं व अपनी एकता का सबूत देते हुए आम आदमी पार्टी के इस आंदोलन से जुडक़र पंजाब में दिल्ली की तर्ज़ पर आप पार्टी की सरकार बनाने में मदद करें, ताकि पंजाब में भी लोगों को दिल्ली जैसी सहूलियतें मिल सकें और उन्हें सही न्याय मिल सके। इस मौके जस, विजय सैनी, रमन काहलों, जग्गा, गुरविंदर सिंह, कुलविंदर कौर, गुरनाम कौर, गुरमीत कौर व अन्य इलाका निवासी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button